एंटी-डी-डिमर एंटीबॉडी

एंटीजनविवरणगुण
सुरक्षा जानकारीइमेजिसअन्य सूचना

एंटीजन

नामडी-डिमर
उपशब्दफाइब्रिन गिरावट का टुकड़ा; खुशबू डी-डिमर

विवरण

नामएंटी-डी-डिमर एंटीबॉडी
उपशब्दडी-डिमर एंटीबॉडी, एंटी-डी-डिमर एंटीबॉडी, डीडीमर एंटीबॉडी, डी डिमर एंटीबॉडी
मेजबानचूहा; बकरी; खरगोश
जेटसभी प्रजातियां
एंटीबॉडी उत्पाद प्रकार  प्राथमिक
उपयोगका पता लगाने; कब्जा
संयुग्म विसंयुग्मित; बायोटिन; एपीसी; क्षारीय फॉस्फेटस (एपी); FITC; एचआरपी; पी.ई
विशिष्टतायह एफिटोप्स को पहचानता है, जो फाइब्रिनोजेन (फ्रैगमेंट डी) और अन्य क्रॉस-लिंक्ड फाइब्रिन गिरावट उत्पादों के डी-डिमर से युक्त गामा-श्रृंखला में एमिनो एसिड 86 और 302 के बीच रहता है, लेकिन फ्रैगमेंट डी या ई, फाइब्रिनोजेन या कोई प्रतिक्रिया नहीं है फाइब्रिनोजेन गिरावट उत्पादों।
आवेदनएलिसा; इम्यूनोहिस्टोकेमिस्ट्री (IHC); वेस्टर्न ब्लॉटिंग (WB); इम्यूनोफ्लोरेसेंस (निश्चित कोशिकाएं) (IF / ICC); इम्यूनोप्रूवेरेशन (आईपी); सेल-एलिसा (cELISA); इम्यूनोसाय (आईए); इम्यूनोसाइटोकेमिस्ट्री (ICC)

गुण

प्रपत्र तरल / Lyophilized
हैंडलिंगउपयोग से पहले एंटीबॉडी समाधान को धीरे से मिलाया जाना चाहिए।
गोदाम की स्थितिलगातार उपयोग के लिए 4 डिग्री सेल्सियस पर स्टोर करें। गतिविधि के पता लगाने योग्य हानि के बिना एक वर्ष के लिए मैनुअल डीफ्रॉस्ट फ्रीजर में -20 डिग्री सेल्सियस पर संग्रहीत। बार-बार फ्रीज-पिघलना चक्र से बचें।
क्लोनालिटीमोनोक्लोनल / पॉलीक्लोनल
isotypeआईजीजी

सुरक्षा जानकारी

RIDADRपरिवहन के सभी साधनों के लिए NONH
फ्लैश प्वाइंट (एफ) लागू नहीं होता
फ्लैश प्वाइंट (C) लागू नहीं होता

इमेजिस

एंटी-डी-डिमर एंटीबॉडीएंटी-डी-डिमर एंटीबॉडी

अन्य सूचना

प्रतिजन के बारे मेंडी-डिमर (या डी डिमर) एक फाइब्रिन डिग्रेडेशन उत्पाद (या एफडीपी) है, रक्त में थक्का जमने के बाद रक्त में मौजूद एक छोटा प्रोटीन टुकड़ा फाइब्रिनोलिसिस द्वारा खराब हो जाता है। इसका नाम इसलिए रखा गया है क्योंकि इसमें क्रॉस लिंक से जुड़े फाइब्रिन प्रोटीन के दो डी टुकड़े होते हैं।
नैदानिक ​​निदानघनास्त्रता का निदान करने में मदद करने के लिए रक्त परीक्षण द्वारा डी-डिमर एकाग्रता का निर्धारण किया जा सकता है। 1990 के दशक में इसकी शुरुआत के बाद से, यह संदिग्ध थ्रोम्बोटिक विकारों वाले विषयों में किया गया एक महत्वपूर्ण परीक्षण है। जबकि एक नकारात्मक परिणाम व्यावहारिक रूप से घनास्त्रता को नियंत्रित करता है, एक सकारात्मक परिणाम घनास्त्रता को इंगित कर सकता है लेकिन अन्य संभावित कारणों को खारिज नहीं करता है। इसलिए, इसका मुख्य उपयोग थ्रोम्बोम्बोलिक रोग को बाहर करना है जहां संभावना कम है। इसके अलावा, इसका उपयोग रक्त विकार के प्रसार में इंट्रावास्कुलर जमावट (डीआईसी) की योग्यता में किया जाता है।
डीआईसी, गहरी शिरा घनास्त्रता (डीवीटी) और फुफ्फुसीय अन्त: शल्यता (पीई) के मामलों में ऊंचा डीडीमेर स्तर पाया जाता है, लेकिन अन्य परिस्थितियों के कारण उच्च स्तर जैसे बुढ़ापे, गर्भावस्था, कैंसर, यकृत रोग और संक्रमण भी हो सकता है।
डी-डिमर की उन्नत सांद्रता विभिन्न रोगों में और फाइब्रिनोलिटिक चिकित्सा के दौरान देखी जा सकती है (जैसे स्ट्रेप्टोकिनेज और टी-पीए के साथ)। एक ऊंचा सक्रियण (उदाहरण के लिए थ्रोम्बोम्बोलिज़्म और डीआईसी) हाइपरफिब्रिनोलिसिस के साथ सभी रोगों में ऊंचे फाइब्रिन के गठन के प्रति प्रतिक्रिया के रूप में देखा गया है। डी-डिमर इस हाइपरफिब्रिनोलिसिस के लिए एक मार्कर है। इस तरह उन्नत डी-डिमर सांद्रता थ्रोम्बोम्बोलिक रोगों (फुफ्फुसीय अन्त: शल्यता, गहरी शिरापरक घनास्त्रता), ल्यूकेमिया और सेप्सिस, इंट्रा- और पश्चात, शारीरिक और मानसिक तनाव में और अतिरिक्त शारीरिक संचलन के दौरान देखा जा सकता है।

खरीदें ChemWhat अभिकर्मक

इस अभिकर्मक खरीदना चाहते हैं? उपलब्धता और कीमत की जाँच करें

स्वीकृत थोक निर्माता

एक अनुमोदित निर्माता के रूप में सूचीबद्ध होना चाहते हैं (नि: शुल्क सेवा लेकिन अनुमोदन की आवश्यकता है)? ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें

अधिक आपूर्तिकर्ता

Watson International Ltd द्वारा पूछताछ [ईमेल संरक्षित]
एक आपूर्तिकर्ता के रूप में यहां सूचीबद्ध होना चाहते हैं? (भुगतान सेवा) ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य मदद के लिए हमसे संपर्क करें

अन्य सेवाओं जैसे टेक्नोलॉजी ट्रांसफर, सिंथेटिक साहित्य, सोर्सिंग, विज्ञापन आदि के लिए हमसे संपर्क करें। ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें