एंटी-पेप्सिनोजेन II (पेप्सिनोजेन II, पीजी II, पेप्सिन कैस 9001-10-9 का एंटीबॉडी)

एंटीजनविवरणगुण
सुरक्षा जानकारीइमेजिसअन्य सूचना

एंटीजन

नामपेप्सोजेन II (PG II)
उपशब्दपीजी II; पेप्सिन; 9001-10-9; पेप्सिनोजेन
अनुक्रमAVVKVPLKKF KSIRETMKEK GLLGEFLRTH KYDPAWKYRF GDLSVTYEPM AYMDAAYFGE ISIGTPPQNF LVLFDTGSSN LWVPSVYCQS QACTSHSRFN PSESSTYSTN GQTFSLQYGS GSLTGFFGYD TLTVQSIQVP NQEFGLSENE PGTNFVYAQF DGIMGLAYPA LSVDEATTAM QGMVQEGALT SPVFSVYLSN QQGSSGGAVV FGGVDSSLYT GQIYWAPVTQ ELYWQIGIEE FLIGGQASGW CSEGCQAIVD TGTSLLTVPQ QYMSALLQAT GAQEDEYGQF LVNCNSIQNL PSLTFIINGV EFPLPPSSYI LSNNGYCTVG VEPTYLSSQN GQPLWILGDV FLRSYYSVYD LGNNRVGFAT AAHHHHHH

विवरण

नामएंटी-पेप्सोजेन II एंटीबॉडी
उपशब्दएंटी-पीजी II एंटीबॉडी; पेप्सिनोजेन II एंटीबॉडी; पीजी II एंटीबॉडी
मेजबानचूहा; बकरी; खरगोश
जेटसभी प्रजातियां
एंटीबॉडी उत्पाद प्रकार  प्राथमिक
उपयोगका पता लगाने; कब्जा
संयुग्म विसंयुग्मित; बायोटिन; एपीसी; क्षारीय फॉस्फेटस (एपी); FITC; एचआरपी; पी.ई
विशिष्टतापेप्सिनोजेन II को पहचानता है। मानव पेप्सिनोजेन I के साथ पार-प्रतिक्रिया नहीं करता है
आवेदनएलिसा; इम्यूनोहिस्टोकेमिस्ट्री (IHC); वेस्टर्न ब्लॉटिंग (WB); इम्यूनोफ्लोरेसेंस (निश्चित कोशिकाएं) (IF / ICC); इम्यूनोप्रूवेरेशन (आईपी); सेल-एलिसा (cELISA); इम्यूनोसाय (आईए); इम्यूनोसाइटोकेमिस्ट्री (ICC)

गुण

प्रपत्र तरल / Lyophilized
हैंडलिंगउपयोग से पहले एंटीबॉडी समाधान को धीरे से मिलाया जाना चाहिए।
गोदाम की स्थितिलगातार उपयोग के लिए 4 डिग्री सेल्सियस पर स्टोर करें। गतिविधि के पता लगाने योग्य हानि के बिना एक वर्ष के लिए मैनुअल डीफ्रॉस्ट फ्रीजर में -20 डिग्री सेल्सियस पर संग्रहीत। बार-बार फ्रीज-पिघलना चक्र से बचें।
क्लोनालिटीमोनोक्लोनल / पॉलीक्लोनल
isotypeआईजीजी

सुरक्षा जानकारी

RIDADRपरिवहन के सभी साधनों के लिए NONH
फ्लैश प्वाइंट (एफ) लागू नहीं होता
फ्लैश प्वाइंट (C) लागू नहीं होता

इमेजिस

एलिसाएलिसा में पेप्सिनोजेन II
एसडीएस-पेज और डब्ल्यूबीपेप्सोजेन II एसडीएस-पेज और डब्ल्यूबी

अन्य सूचना

प्रतिजन के बारे मेंपेप्सिनोजेन II जिसे प्रोगैस्ट्रिक्सिन या पीजीसी (पेप्सिनोजेन सी) के रूप में भी जाना जाता है, गैस्ट्रिक मुख्य कोशिकाओं में मुख्य रूप से व्यक्त एक एसपारटिक प्रोटीज है और यह विकासशील फेफड़ों में टाइप 2 कोशिकाओं की पहचान करने के लिए उपयोग किए जाने वाले वर्तमान मार्करों से अधिक लाभ वाले टाइप 2 कोशिकाओं का एक उपन्यास मार्कर है । यह प्रोटियोलिसिस और पेप्टिडोलिसिस में शामिल है। इस प्रोटीन में 2 आइसोफोर्म होते हैं जो वैकल्पिक स्पाइसिंग द्वारा निर्मित होते हैं।
अधिक जानकारीपेप्सिनोजेन में 375 के औसत आणविक भार के साथ 42 एमिनो एसिड की एक एकल पॉलीपेप्टाइड श्रृंखला होती है। पीजी I (isoenzyme 1-5) मुख्य रूप से श्लेष्म श्लेष्म में मुख्य कोशिकाओं द्वारा स्रावित होता है, जबकि पीजी II (आइसोनिजाइम 6-7) पाइलोरिक ग्रंथियों और समीपस्थ ग्रहणी म्यूकोसा द्वारा स्रावित होता है।
Precursor पेट की सतह की कोशिकाओं के साथ-साथ ग्रंथियों की कोशिकाओं की संख्या को दर्शाता है, और गैस्ट्रिक शोष को अप्रत्यक्ष रूप से मॉनिटर करता है। वे असाधारण रूप से स्थिर भी हैं क्योंकि वे पाचन तंत्र में मौजूद कठोर परिस्थितियों में अपना काम करते हैं। कॉर्पस म्यूकोसा के शोष में पेप्सिनोजेन I का कम संश्लेषण होता है और इसलिए सीरम में इसकी कम रिहाई होती है। सीरम पेप्सिनोजेन I फ़ंक्शन और गैस्ट्रिक म्यूकोसा की स्थिति को इंगित करता है।
pepsinogen1

खरीदें ChemWhat अभिकर्मक

इस अभिकर्मक खरीदना चाहते हैं? उपलब्धता और कीमत की जाँच करें

स्वीकृत थोक निर्माता

एक अनुमोदित निर्माता के रूप में सूचीबद्ध होना चाहते हैं (नि: शुल्क सेवा लेकिन अनुमोदन की आवश्यकता है)? ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें

अधिक आपूर्तिकर्ता

Watson International Ltd द्वारा पूछताछ [ईमेल संरक्षित]
एक आपूर्तिकर्ता के रूप में यहां सूचीबद्ध होना चाहते हैं? (भुगतान सेवा) ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य मदद के लिए हमसे संपर्क करें

अन्य सेवाओं जैसे टेक्नोलॉजी ट्रांसफर, सिंथेटिक साहित्य, सोर्सिंग, विज्ञापन आदि के लिए हमसे संपर्क करें। ChemWhat से संपर्क करने के लिए यहां क्लिक करें